A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी UPSC EPFO Recruitment 2023: EPFO में निकली कई पदों पर भर्ती, ये रही वैकेंसी डिटेल

UPSC EPFO Recruitment 2023: EPFO में निकली कई पदों पर भर्ती, ये रही वैकेंसी डिटेल

EPFO Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए जरूरी खबर है। EPFO में कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है।

UPSC EPFO Recruitment 2023- India TV Hindi Image Source : UPSC.GOV.IN यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती

सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। यूपीएससी ने एम्पलाई प्रोविडेंट फंड यानी EPFO के लिए 577 पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती सहायक भविष्य निधि आयुक्त और प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी पदों के लिए निकाली गई है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार upsc.gov.in या upsconline.nic.in पर अपने फॉर्म जमा कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए नीचे डारेक्ट लिंक भी दिया गया है।बता दें कि फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 17 मार्च शाम 6 बजे है। 

यहां जानें पूरी भर्ती डिटेल

इस भर्ती में से 418 प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के पद के लिए हैं और अन्य 159 सहायक भविष्य निधि आयुक्त के लिए हैं। बता दें कि प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी और सहायक लोक भविष्य आयुक्त पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए, यूपीएससी पेन और पेपर परीक्षा और साक्षात्कार आयोजित करेगा। यूपीएससी ने कहा कि दोनों परीक्षाएं अलग-अलग आयोजित की जाएंगी और कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी। अधिसूचना में पाठ्यक्रम और परीक्षा की योजना का उल्लेख किया गया है। पात्रता, आयु सीमा और अन्य प्रासंगिक विवरणों की जांच करने के लिए, उम्मीदवार नीचे आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं। यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें (नए उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले एक बार पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करनी होगी)।

Check the UPSC EPFO recruitment notification

Latest Education News