A
Hindi News एजुकेशन बैल के साथ सवारी की ऐसी दीवानगी; शख्स ने एक साइड से काट दी कार; देखें Viral Video

बैल के साथ सवारी की ऐसी दीवानगी; शख्स ने एक साइड से काट दी कार; देखें Viral Video

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में एक शख्स अपनी कार में एक विशालकाय काले सफेद रंग के बुल को ले जाता हुआ दिख रहा है।

बैल को अपनी कार में ले जाने के लिए शख्स ने काट दी कार - India TV Hindi Image Source : FILE बैल को अपनी कार में ले जाने के लिए शख्स ने काट दी कार

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। हर दिन नए नए तरीके के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जो वायरल की सीमा को भी तोड़ देते हैं, इतने ज्यादा शेयर किए जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में एक शख्स अपनी कार में एक विशालकाय काले सफेद रंग के बुल को ले जाता हुआ दिख रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।  

'कार की एक साइड की खिड़की और छत गायब'
दरअसल, अमेरिका में एक व्यक्ति का अपनी कार की सीट पर एक विशाल वाटसुई बैल को ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से शेयर हो रहा है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में विशालकाय काले और सफेद बैल को कार में खड़ा हुए साफ-साफ देखा जा सकता है। इस बैल का नाम हाउडी डूडी है, जो कि वीडियो के कैप्शन के साथ में डाला गया है। बैल को छोटी कार में सवारी करते हुए दिखाया गया है, जिसकी छत और यात्री साइड की खिड़की गायब है। ये इतना विशालकाय है कि इसके राक्षस सींग कार के शेष भाग को ढकते हुए दिखाई देते हैं।

यूजर्स ने खूब दी प्रतिक्रियाएं
इस वायरल वीडियो को X(पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया था। इसे @indeanrelax नाम के x हैंडल से शेयर किया गया था। इस पर X यूजर्स ने अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। किसी ने पूछा कि मुझे आश्चर्य है कि स्टीयरिंग कैसी है? तो किसी ने कहा कि सांड बहुत शर्मिंदा लग रहा है। ऐसी कई प्रतिक्रया लोगों ने इस वीयरल वीडियो को लेकर दी हैं। 

'शिकायत के बाद पुलिस ने शख्स को पकड़ लिया'
न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने उस शख्स को पकड़ लिया। नॉरफ़ॉक पुलिस डिवीजन के अधिकारियों को बुधवार सुबह लगभग 10 बजे (स्थानीय समय) एक कॉल आई, जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति बैल के साथ राजमार्ग 275 पर गाड़ी चला रहा है। कार को इस तरह से संशोधित किया गया था कि बैल उसमें फिट हो सके। पुलिस ने वाहन के मालिक से जानवर को घर वापस ले जाने और शहर छोड़ने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: हद्द हो गई! चोरी के लिए मौत को भी मौका बनाते थे बाप-बेटा; पिता देता था टिप, पुत्र कर देता था 'घर पर हाथ साफ'

 

 

Latest Education News