A
Hindi News एजुकेशन तमिलनाडु विश्वविद्यालय 14 जून से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगी

तमिलनाडु विश्वविद्यालय 14 जून से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगी

तमिलनाडु राज्य सरकार के एक बयान में कहा गया है कि तमिलनाडु के राज्य विश्वविद्यालय 14 जून से छात्रों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेंगे। फरवरी में ऑनलाइन लिखने वाले छात्रों के लिए पुन परीक्षा और सम सेमेस्टर में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग छात्रों के लिए नियमित परीक्षा 14 जून से 30 जुलाई तक आयोजित की जाएगी।

<p>तमिलनाडु...- India TV Hindi Image Source : FILE तमिलनाडु विश्वविद्यालय 14 जून से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगी

चेन्नई। तमिलनाडु राज्य सरकार के एक बयान में कहा गया है कि तमिलनाडु के राज्य विश्वविद्यालय 14 जून से छात्रों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेंगे। फरवरी में ऑनलाइन लिखने वाले छात्रों के लिए पुन परीक्षा और सम सेमेस्टर में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग छात्रों के लिए नियमित परीक्षा 14 जून से 30 जुलाई तक आयोजित की जाएगी।

सोमवार रात जारी बयान में कहा गया है कि उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के साथ बैठक की जिसमें कोविड 19 के केस के कारण 25 मई से आयोजित होने वाली ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

अधिक विफलताओं पर बड़े पैमाने पर शिकायतों के बाद अन्ना विश्वविद्यालय तीन घंटे के लिए छात्रों के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करेगा। फरवरी में उपस्थित नहीं होने वाले छात्रों के लिए पुन परीक्षा के लिए पंजीकरण सोमवार से शुरू हुआ।

बयान में कहा गया है कि जो छात्र पहले ही परीक्षा के लिए उपस्थित हो चुके हैं, उन्हें फीस का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। 2017 और 2013 के विनियमन छात्रों के लिए परीक्षा 14 जून से 14 जुलाई तक आयोजित की जाएगी। जो छात्र 2013 के नियमों से पहले परीक्षा में शामिल हुए हैं, उनकी परीक्षाएं 21 जून से 30 जुलाई तक आयोजित की जाएंगी है।
 

Latest Education News