A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी अक्षरा सिंह का नया गाना 'फलनवा के बेटा' यूट्यूब पर मचा रहा है धूम, यहां देखें

अक्षरा सिंह का नया गाना 'फलनवा के बेटा' यूट्यूब पर मचा रहा है धूम, यहां देखें

इन दिनों अक्षरा सिंह का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। यह एक रोमांटिक हिंदी मिक्स भोजपुरी गाना है, जिसे खुद अक्षरा सिंह ने गाया है। 

Akshara Singh - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/VED ENTERTAINMENT Akshara Singh 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्षरा सिंह फैंस में काफी मशहूर हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री के बारे में खास बात यह कि वह एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी हाथ आजमाती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने कई गानों में अपनी आवाज दी है। उनका गाना आए दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड करता रहता है। उनके फैंस अी अभिनेत्री के गानों को काफी पसंद करते हैं। इन दिनों अक्षरा सिंह का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। यह एक रोमांटिक हिंदी मिक्स भोजपुरी गाना है, जिसे खुद अक्षरा सिंह ने गाया है। 

अक्षरा सिंह की तरफ से गाया गया गाना 'फलनवा के बेटा' इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने में विक्की विशाल और शिव कुमार बिक्की जैसे कलाकार शामिल है। इस गाने में प्रियांशु ने अपना म्यूजिक दिया है। 

यहां देखें वीडियो

खबर लिखे जाने तक इस गाने को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के वीडियो में खुद अक्षरा सिंह और विशाल राजपुत नजर आ रहे हैं। इस गाने अक्षरा ने अपना जबरदस्त डांस भी पेश किया है।  

अक्षरा सिंह के एक और गाने 'इधर आने का नहीं' की बात करें तो उसे अब तक 225 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा हाल ही में अक्षरा, दिनेश लाल यादव के नए वीडियो बुरा न मानो होली है में नजर आईं थी। 

यहां पढ़ें

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख की नई फिल्म की घोषणा, इस हिट तमिल मूवी के हिंदी रीमेक में आएंगी नज़र

तारा सुतारिया ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें, दिखाई 90's की झलक

Haathi Mere Saathi Trailer: हाथियों के लिए लड़ाई में कैसे जीतेंगे राणा दग्गुबाती? देखिए दमदार ट्रेलर