A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना 'कॉल करें क्या' हुआ वायरल, 10 दिन में 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना 'कॉल करें क्या' हुआ वायरल, 10 दिन में 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गाने 'कॉल करें क्या' को रिलीज हुए महज 10 दिन ही हुए हैं और इस दौरान इसे अब तक 12,774,783 बार देखा जा चुका है।

<p>Akshara Singh</p>- India TV Hindi Akshara Singh

पटना: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गाने 'कॉल करें क्या' को रिलीज हुए महज 10 दिन ही हुए हैं और इस दौरान इसे अब तक 12,774,783 बार देखा जा चुका है। यानी हर दिन औसतन एक मिलियन लोगों ने अक्षरा के इस गाने को देखा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। दरअसल, अक्षरा के टिकटॉक स्पेशल सांग 'कॉल करें क्या' को उनके चाहने वाले समर्थकों ने खूब पसंद किया है, जिसके चलते अक्षरा ने सभी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने खास कर उन लोगों से सवाल भी किया है, जो भोजपुरी के कलाकारों पर अश्लीलता का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी इस गाने को सुना और देखा है, उन्हें अश्लीलता की शिकायत तो नहीं होगी।

उन्होंने कहा, "मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि मैं ऐसा काम करूं, जिसे लोग खूब पसंद करें और अपने परिवार के साथ आनंद भी लें।"

उन्होंने कहा, "जहां तक बात गाना 'कॉल करें क्या' की सफलता की है, तो मुझे अपने गाने और ऑडियंस पर पूरा भरोसा था कि उन्हें मेरा यह गाना पसंद आएगा।"

उल्लेखनीय है कि इस गाने को आशीष वर्मा ने लिखा है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं। इसके निर्देशक आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्ता हैं।

Related Video