A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह का दिल छू लेने वाला गाना 'बनवले रहिह सुहाग' वायरल

महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह का दिल छू लेने वाला गाना 'बनवले रहिह सुहाग' वायरल

 यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है।

Bhojpuri Chhath Song 2020- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Bhojpuri Chhath Song 2020

पटना: बिहार सहित उत्तर भारत में लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह ने नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' गाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है। 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ-साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है।

अक्षरा के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है। 'बनवले रहिह सुहाग' का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Chhath Puja 2020: छठ महापर्व शुरू, जानिए 'नहाय खाय' से लेकर 'सूर्योदय के अर्घ्य' के बारे में सबकुछ

अक्षरा सिंह को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। उन्होंने छठ स्पेशल इस गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश।

इस साल भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला। अक्षरा नियमित अंतराल पर एक के बाद एक गाने करती रहीं, जिसे लोगों की सराहना भी मिली। देखिए गाना-

Chhath Recipe: छठ महापर्व के मौके पर इस तरह बनाएं गन्ने के रस की खीर