A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी आम्रपाली दुबे से निरहुआ तक, इन भोजपुरी सितारों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में दिये दान

आम्रपाली दुबे से निरहुआ तक, इन भोजपुरी सितारों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में दिये दान

कोरोना वायरस से लड़ाई में बॉलीवुड और टॉलीतवुड के अलावा भोजपुरी सिनेमा भी आगे आया और दान दिया।

<p>भोजपुरी के दानवीर</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER भोजपुरी के दानवीर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने दुनियाभर में हाहाकार मचा दिया है। ऐसे में सक्षम लोग आगे आ रहे हैं और अपनी क्षमता के हिसाब से दान कर रहे हैं। बॉलीवुड और टॉलीवुड के बाद भोजपुरी सिनेमा के लोग भी आगे आए और उन्होंने दान किया। भोजपरी एक्टर और सांसद रवि किशन, भोजपुरी ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, ऐक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह, ऐक्ट्रेस शुभी शर्मा और दिनेश लाल यादव निरहुआ कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों के लिए आगे आए और दान किया।

निरहुआ ने अपनी एक फिल्म की सारी फ़ीस प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कर दिया। इसके अलावा वे भोजपुरी फिल्म जगत के दैनिक वेतन भोगी और छोटे कामगारों को राशन उपलब्ध कराने का काम भी कर रहे हैं। निरहुआ ने अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ का भी जायजा लिया है और सीएम योगी आदित्यनाथ से बात भी की।  बता दें की निरहुआ सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे मदद मांगने वालों की भी मदद कर रहे हैं।

वहीं सांसद रवि किशन ने भी अपने एक माह की सैलरी और  एक करोड़ की सांसद निधि दान की है। इसके अलावा उन्होंने भी भोजपुरी फिल्म जगत के कामगारों को राशन सामग्री दान की। ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने ढाई लाख की नकद राशि बिहार , उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोष में जमा कराई। अभिनेत्री शुभी शर्मा ने बिहार और उत्तर प्रदेश के 20 गांवों में कम्पनी फेयर डील के माध्यम से मास्क, सेनेटाइजर और भोजन पैकेट का वितरण कराया, वहीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री कोष में एक लाख की राशि जमा कराई।

Related Video