A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी हरियाणवी सिंगल '52 गज का दमन' का हिंदी वर्जन गाएंगे असीस कौर, रेणुका पंवार

हरियाणवी सिंगल '52 गज का दमन' का हिंदी वर्जन गाएंगे असीस कौर, रेणुका पंवार

52 गज का दमन' मेरे करियर के विशेष ट्रैक में से एक है और इसके नए संस्करण के लिए गाने का अवसर मिलना अच्छा एहसास था। 

असीस कौर, रेणुका पंवार- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM असीस कौर, रेणुका पंवार

मुंबई: गायिका असीस कौर ने लोकप्रिय हरियाणवी गीत '52 गज का दमन' के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज दी है, हरयाणवी वर्जन को यूट्यूब पर एक अरब से अधिक बार देखा गया है। मूल हरियाणवी गीत से प्रसिद्धि पाने वाली 19 वर्षीय गायिका रेणुका पंवार ने भी असीस के साथ मिलकर हिंदी संस्करण गाया है। हिंदी गाना इसी हफ्ते लॉन्च किया जाएगा।

उसी के बारे में बात करते हुए, असीस ने कहा कि मैं '52 गज का दमन' का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, जब से यह रिलीज हुआ है, मैं लूप पर गाना सुन रहा हूं। मेरे लिए हिंदी संस्करण के लिए अपनी आवाज देना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था। वह भी उस गीत को जो पहले से ही जनता के बीच लोकप्रिय है। गायक ने कह कि हरियाणवी ट्रैक पहले ही 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और हमें उम्मीद है कि इस गीत को ऑरिजनल के समान ही सफलता मिलेगी।

रेणुका पंवार ने साझा किया कि यह एक बहुत अच्छा एहसास है जब आपके गीत को उसकी लोकप्रियता के कारण दोबारा बनाया जाए। '52 गज का दमन' मेरे करियर के विशेष ट्रैक में से एक है और इसके नए संस्करण के लिए गाने का अवसर मिलना अच्छा एहसास था। '52 गज का दमन' को अमन जाजी और मुकेश जाजी ने संगीतबद्ध किया है, जबकि गीत श्लोक लाल और मुकेश जाजी ने लिखा है।

गाने का हिंदी वर्जन यूट्यूब पर 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

इनपुट-आईएएनएस