A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया शादी का शूट, असली शादी समझ फैंस देने लगे बधाइयां

भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया शादी का शूट, असली शादी समझ फैंस देने लगे बधाइयां

भोजपुरी एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान सात फेरे लिए थे और फैंस इन फेरों को असली शादी समझ बैठे, अब बधाइयां मिल रही हैं।

Akshara singh - India TV Hindi भोजपुरी एक्ट्रेस  अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की शादी की तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह सात फेरे लेते हुए और ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस और यूजर उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन अक्षरा सिंह ने खुलासा किया है कि उन्होंने असल में शादी नहीं की है, बल्कि एक फिल्म की शूटिंग में शादी का सीन शूट किया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें अक्षरा सिंह भोजपुरी के ही एक एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के साथ सात फेरे लेती हुई नजर आ रही हैं। अक्षरा दुल्हन के भेष में हैं औऱ अरविंद दूल्हा बने हैं। इतना ही नहीं अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी कुछ ब्राइडल  लुक की तस्वीरे शेयर करके फैंस की बैचेनी बढ़ा दी। हालांकि कैप्शन में अक्षरा ने फिल्म लुक औऱ शूट लिखा है लेकिन फैंस बिना कैप्शन पढ़े अक्षरा को शादी की बधाइयां दे रहे हैं। 

आपकों बता दें कि अक्षरा आजकल चंदन उपाध्याय की फिल्म शुभ घड़ी आयो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के हीरो अऱविंद अकेला कल्लू हैं और इन दोनों ने हाल ही में  शादी का एक सीन शूट किया। उसी की तस्वीरें बाहर आने पर अक्षरा को शादी का बधाइयां मिलने लगी हैं। 

जानिए रवि किशन की बेटी रीवा किशन के बारे में सब कुछ, 'सब, कुशल मंगल' से करने जा रही हैं डेब्यू