A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी रेड साड़ी में Monalisa का हॉट डांस विडियो हुआ वायरल

रेड साड़ी में Monalisa का हॉट डांस विडियो हुआ वायरल

टीवी जगत के फेमस शो 'बिग-बॉस' की ऐक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अदाओं से फैन्स का ध्यान अपनी और खींच ही लेती हैं। हाल ही में उनका एक नया डांस विडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। 

<p>monalisa</p>- India TV Hindi monalisa

टीवी जगत के फेमस शो 'बिग-बॉस' की ऐक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अदाओं से फैन्स का ध्यान अपनी और खींच ही लेती हैं। हाल ही में उनका एक नया डांस विडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। 

इस विडियो में मोनालिसा रेड कलर की साड़ी में सेक्सी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह विडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विडियो में वह काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। 

आपको बताते हुए चले कि इससे पहले मोनालिसा ने अपनी बिकीनी में एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा सुर्खियां बटोरी है। मोनालिसा इस तस्वीर में काफी हॉट एंड सेक्सी दिखाई दी। 

बता दें कि मोनालिसा आज कल भोजपुरी सिनेमा से थोड़ी दूरी बना ली हैं। हालांकि वह अपना जादू टीवी सीरियल 'नजर' में दिखा रही हैं। मोनालिसा इस सीरियल डायन के किरदार में हैं। मोनालिसा भोजपुरी के सभी बड़े ऐक्टर्स निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।