A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Bhojpuri Star खेसारी लाल यादव के नए गाने 'विडियो बना के' की मची धूम, काजल राघवानी संग जबरदस्त केमेस्ट्री

Bhojpuri Star खेसारी लाल यादव के नए गाने 'विडियो बना के' की मची धूम, काजल राघवानी संग जबरदस्त केमेस्ट्री

खेसारी लाल यादव के नए गाने में उनकी काजल राघवानी के साथ जबरदस्त केमेस्ट्री इस नए वीडियो सॉन्ग में चार चांद लगा रही है। देखिए वीडियो।

Khesari lal yadav- India TV Hindi Image Source : GOOGLE Khesari lal yadav

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग 'तेरे संग कभी नहीं जाउंगा होटल विडियो बना के कर देगी वायरल' अभी हाल ही में वर्ल्ड वाइड भोजपुरी पर जारी किया गया है लेकिन दो दिन में ही इस गाने ने इंटरनेट पर जबरदस्त धूम मचा दी है। अपनी फिल्म कुली नंबर वन के इस गाने में खेसारी लाल यादव ने अपनी लकी चार्म काजल राघवानी के साथ जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। उनकी ये सुपरहिट जोड़ी फिर दर्शकों को भा गई है और लोग इनके हॉट अंदाज के दीवाने हो गए हैं।

मालूम हो पहले इसका ऑडियो सॉन्ग आया था और वो भी पसंद किया गया था। ऑडियो सॉन्ग की सफलता के  बाद कुली नंबर वन की टीम ने डिसाइड किया कि इस पर वीडियो सॉन्ग भी लाना चाहिए और इसी फैसले के बाद दो दिन पहले वीडियो सॉन्ग जारी किया गया। जारी होते ही इस खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी ने फिर पुराना कारनामा दोहराया और यूट्यूब पर ये गाना हिट हो गया है। गाने को अब तक डेढ़ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं औऱ ये नंबर बढ़ता जा रहा है।

फिल्म का ट्रेलर 12 मार्च को रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त था कि महज 12 घंटों में इसे 10 लाख व्यूज मिले थे। यूं भी देखा जाए तो भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलाइंग यूट्यूब पर काफी ज्यादा है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव एक वृद्धाश्रम को बचाते हुए दिखाए गए हैं। उनकी हीरोइन के तौर पर उनके साथ कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी काजल राघवानी दिखाई देंगी।