A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोले बाबा बैठे खेलत अहें PUBG: सावन पर रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना

भोले बाबा बैठे खेलत अहें PUBG: सावन पर रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना

 Bhojpuri Bolbam Song 2020, khesari lal yadav- India TV Hindi Image Source : YUTUBE SCREENGRAB सावन में खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज

खेलिहे बाबा PUBG: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर खेसारीलाल यादव का नया गाना खूब वायरल हो रहा है। पबजी को लेकर इस सावन में गाया गया गाना 'खेलिहें बाबा पबजी' कल ही रिलीज हुआ है। उन्होंने यह गाना अपने यूट्यूब चैनल खेसारीलाल म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया है। खेसारीलाल ने अपना यह गाना सावन का पहला सोमवार शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज किया है। गाने को अब तक 2,073,151 व्यूज मिल चुके हैं।

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा, "बाबा भोलेनाथ में हमारी अटूट श्रद्धा है। यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्वती की कृपा से कुछ गीत, संगीत अर्पित करते हैं। कोरोना काल में यह मेरा पहला गाना है। लोगों को यह खूब पसंद आया है। आगे भी हम बाबा को लेकर गाना गाते रहेंगे।"

वह आगे बाबा भोलेनाथ से कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द मानव जाति का कल्याण करें और कोरोना वायरस को जड़ से समाप्त करें। खेसारीलाल यादव पबजी को लेकर पहले भी गाना गा चुके हैं, जिसे लोगों ने पसंद किया था।

'खेलिहे बाबा पबजी' गीत रूपेश दुबे ने लिखा है और संगीत शंकर सिंह का है। परिकल्पना सोनू पांडेय का है। इसका प्रबंधन मार्स इंटरटेमेंट ने किया है। देखिए गाना-