A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी जब मॉर्डन बहू ने पहली बार रखा छठी मैया का व्रत, ऑल टाइम हिट है chhath का ये Video Song

जब मॉर्डन बहू ने पहली बार रखा छठी मैया का व्रत, ऑल टाइम हिट है chhath का ये Video Song

हर साल छठ का पर्व आते ही ये गाना जरूर सुना जाता है। मॉर्डन बहु और बेटे ने किस तरह सोसाइटी में पहली बार छठ का पर्व मनाया।

chhath video song by sharda sinha- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE chhath video song by sharda sinha

छठ त्योहार Chhath Festival आ रहा है और छठ पूजा की धूम मचनी शुरू हो गई है। सूर्य का पर्व कहा जाने वाला यह त्योहार उत्तर प्रदेश और बिहार में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है। चार दिन तक चलने वाले इस पर्व में अस्तलगामी और उदयगामी सूर्य को अर्घ्य दिया जाता है।

छठ chhath आते ही छठ के गाने ट्रेंड करने लगते हैं। शारदा सिन्हा की आवाज में यूं तो आपने कई छठ गीत सुने और देखे होंगे लेकिन पहिले पहल छठी मइया...ऑल टाइम हिट वीडियो सॉन्ग है जिसे छठ आते ही हर साल यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा और सुना जाता है।

Chhath Puja 2019: तीन दिनों तक चलने वाले छठ पूजा के 'नहाय खाय' से लेकर 'सूर्योदय के अर्घ्य' के बारे में जानिए सबकुछ

आपको बता दें कि ये वीडियो सॉन्ग इतना लोकप्रिय हो चुका है कि इसे अब त 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

वीडियो की थीम कुछ इस तरह है कि शहर में पली बढ़ी बहू को सास के बीमार होने पर छठ का व्रत करने का मौका मिलता है। हालांकि उसका ये पहला व्रत है और वो बहुत ही श्रद्धा और खूबसूरती से इस व्रत को करती है और अपनी परंपराओं का निर्वाह करती है, ये खूबसूरती इस वीडियो में देखने को मिलती है। वीडियो में शारदा सिन्हा की आवाज ने चार चांद  लगा दिए हैं।  

वीडियो संदेश देता है कि भले ही युवा पीढ़ी गांव और घर बार छोड़कर शहरों में जा बसी है लेकिन घर की परंपरा का निर्वाह उसे परिवार और अपनी जड़ों से जोड़े रखता है।