A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

यह गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक करीब 6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट है। इस जोड़ी ने ना जाने कितनी मशहूर भोजपुरी फिल्में हमें दी हैं। अब इस जोड़ी का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल हैं- '' नई झूलनी के छईया बलम दुपहरिया बिताईल हो'। फैन्स को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।

इस गाने को अपनी आवाज दी है सिंगर कल्पना पोटवारी ने, कल्पाना ने भोजपुरी ही नहीं कई भाषाओं में गाने गाए हैं। वहीं एक्टर निरहुआ ने भी गाने को गाया है। इस खूबसूरत गाने को प्यारे लाल यादव ने गाया है और संगीत से संवारा है राजेश रजनीश ने।

यह गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक करीब 6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। बता दें दिनेश और आम्रपाली दुबे की सारी फिल्में सुपरहिट होती हैं, यह फिल्म भी उनमें से एक है।

देखिए गाने का वीडियो...

'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का गाना 'हमरा चोलिया में' भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है, इस गाने को भी कल्पना पोटवारी ने ही आवाज दी है। गाने के राइटर भी प्यारे लाल यादव हैं और इस गाने का म्यूजिक भी राजेश रजनीश ने दिया है। इस गाने में भी लोगों को आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री खूब पसंद आई।

भोजपुरी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें