A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'रिंकिया के पापा' गाने के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन, भोजपुरी सितारों ने जाहिर किया दुख

'रिंकिया के पापा' गाने के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन, भोजपुरी सितारों ने जाहिर किया दुख

भोजपुरी इंडस्ट्री ने धनंजय मिश्रा के निधन पर शोक जाहिर किया है। धनंजय मिश्रा 'रिंकिया के पापा' जैसे तमाम हिट गानों के म्यूजिक डायरेक्टर थे।

<p>धनंजय मिश्रा का निध</p>- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA धनंजय मिश्रा का निध

साल 2020 में मनोरंजन जगत से जुड़े कई लोगों का निधन हो गया। आज सुबह ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर बासु चटर्जी के निधन की खबर आई थी, अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आई है। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया। धनंजय को 'रिंकिया के पापा' के लिए जाना जाता है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में धनंजय ने आखिरी सांस ली। इस खबर से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री शोक के लहर मे डूब गई।

धनंजय के निधन के बारे में सबसे पहले भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने बताया। काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करके जानकारी दी है। वीडियो में काजल ने धनंजय मिश्रा के निधन पर शोक जाहिर किया है। वीडियो के कैप्शन में काजल ने लिखा है-  ॐ शान्तिः ॐ शान्तिः ॐ शान्तिः धनंजय मिश्रा जी। निश्चय ही यह एक बहुत दुखद सूचना है! कम उम्र में उनका यूं जाना पीड़ित करता है! इंडस्ट्री को उनकी कमी हमेशा सालती रहेगी! मेरी विनम्र श्रद्धांजलि! भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, और इस कठिन समय में उनके परिवार को दुख सहने के सामर्थ्य प्रदान करे।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है। निरहुआ ने लिखा है- जबसे दुःखद समाचार मिला है उनकी आवाज़ कानों में गूँज रही है। भाईजी एगो सेल्फ़ी ले ला पोस्ट करे के काम आयी। स्तब्ध हूँ ,निःशब्द हूँ। ओम शांति धनंजय भैया। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लिखा है- जीवन का कोई भरोसा नहीं। भोजपुरी इंडस्ट्री आज फिर एक हीरा को खो बैठी। एक बेहद संवेदनशील, नेक दिल, बेहद गुणी और अच्छे इंसान को खो बैठी। माँ सरस्वती के लाल को खो बैठी। बहुत तकलीफ हो रही है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

आम्रपाली दुबे ने निधन पर शोक जताते हुए लिखा है-दुखद निधन। भगवान इनकी आत्मा को शांति दें। हमारे जाने माने म्यूज़िक डिरेक्टर और अच्छे मित्र धनंजय मिश्रा जी अब हमारे बीच नहीं रहें ।

 'रिंकिया के पापा' के अलावा धनंजय मिश्रा ने भोजपुरी में लव मैरिज, दबंग सरकार, संघर्ष, नागराज, जय वीरू,निरहुआ सटल रहे, भूमिपुत्र, दरोगाजी चोरी हो गईल, कसम पैदा करनेवाले की और श्रीमान ड्राईवर बाबू  जैसी फिल्मों में भी संगीत दिया था।