A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Bigg Boss से लौटते ही खेसारी लाल यादव का धमाका, नए गाने 'सेटिंग करा के जा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

Bigg Boss से लौटते ही खेसारी लाल यादव का धमाका, नए गाने 'सेटिंग करा के जा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव हाल ही में बिग बॉस 13 में नज़र आए थे। हालांकि, घर में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। 

Khesari Lal Yadav- India TV Hindi खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना हुआ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने भोजपुरी सॉन्ग से जाने जाते हैं, क्योंकि इनके सारे ही सॉन्ग धामाल माचाते हैं। खेसारी लाल यादव एक बार फिर अपने फैन्स के लिए एक नया गाना लेकर आए हैं, जोकि खूब पसंद किया गाया हैं। खेसारी के इस गाने का नाम 'सेटिंग करा के जा' हैं। उनके इस गाने ने अब तक यूटयूब पर धमाल मचा रखा हैं। खेसारी के इस सॉन्ग के इलावा खुशबु तिवारी ने भी अपनी आवाज दी हैं।

खेसारी के इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। उनका ये गाना आॉडियो फॉर्मेट में रिलीज हुआ हैं लेकिन इस गाने के व्यूज देखकर लग रहा हैं कि इस गाने कि वीडियो फॉर्मेट भी जल्द ही रिलीज होगी। खेसारी के इस गाने को सोनू कुमार पांडे ने प्रोडयूस किया हैं। खेसारी के इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया हैं। 

अजय देवगन की 'रेड' और 'स्वैग वाली दादी' पुष्पा जोशी का 85 साल की उम्र में निधन

खेसारी लाल यादव अभी हाल ही में बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए थे, लेकिन उन्होंने घर से बाहर आते ही यह दिखा दिया कि उन्हें भोजपुरी का यूट्यूब किंग क्यों कहा जाता है। बता दें कि खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं।

खेसारी को अपनी पहली सफलता 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से मिली थी। इस भोजपुरी फिल्म से खेसारी रातो रात जगत के सितारे बन गए। खेसारी अपनी गायकी में भी अपनी ठेठ देहाती भाषा का प्रयोग करते हैं।