A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी गाने को मिल रही हैं तारीफें, कुछ ही दिनों में मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी गाने को मिल रही हैं तारीफें, कुछ ही दिनों में मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जो कुछ भी करते हैं वह चर्चा में रहता है। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों तर पर उनके फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Khesari Lal Yadav- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/ NAV BHOJPURI खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी गाने को मिल रही हैं तारीफें

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जो कुछ भी करते हैं वह चर्चा में रहता है। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों तर पर उनके फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है। जिसे लोग काफी प्यार दे रहे हैं। उनके इस गाने को रिलीज के कुछ ही दिनों में 10 लाख या 20, 50 लाख नहीं बल्कि एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

कोलगेट नाम के इस गाने को खेसारी लाल के साथ साथ सिंगर कनिष्का नेगी ने भी अपनी आवाज दी है। गाने को जाहिग अख्तर ने लिखा है। गानो म्यूजिक से विनय विनायक ने सजाया है, साथ जिस तरह से इस गाने को फिल्माया गया है, वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने में खेसारी लाल एक रॉकस्टार की तरह नजर आ रहे हैं। वहीं कनिष्का भी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

यहां देखें गाना

गानों को मिले प्यार से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है  कि खेसारी की कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शक खेसारी के इस बदले हुए रूप को काफी पसंद कर रहे हैं। कई फैंस यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के  कमेंट सेक्शन में अभिनेता की इस खास अंदाज़ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्मों के अलावा खेसारी लाल यादव बीते दिनों बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे। शो में शहनाज  गिल के साथ उनकी थोड़ी बहुत बॉन्डिंग तो नजर आई, लेकिन वह जल्द शो को अलविदा कह गए।