A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का नया गाना रिलीज, देखे वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का नया गाना रिलीज, देखे वीडियो

भोजपुरी गानों का खुमार लोगों के बीच तेजी से बढ़ रहा है। भोजपुरी गानों की संख्या में एक और गाना जुड़ गया है। यह गाना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का है। 

<p>सुपरस्टार खेसारी लाल...- India TV Hindi सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह

नई दिल्ली: भोजपुरी गानों का खुमार लोगों के बीच तेजी से बढ़ रहा है। भोजपुरी गानों की संख्या में एक और गाना जुड़ गया है। यह गाना भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का है। 

इनके गाने का एक विडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस नए विडियो 'लव काला सब होई' में दोनों ने शानदार डांस किया है। यह गाना तो पहले भी आ चुका है लेकिन इस बार नए कलेवर में लोगों के सामने आया है। 

महज दो दिनों में गाने ने धमाल मचा दिया और अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। इस गाने के आने के लोगों के बीच खूब चर्चा है। गाना लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। 

'लव काला सब होई' के नए गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं। अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों जगह बनाने वाले खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के इस गाने को दर्शक हाथो-हाथ ले रहे हैं।