A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी मोनालिसा की ननद ने की शादी, सामने आईं फंक्शन की तस्वीरें

मोनालिसा की ननद ने की शादी, सामने आईं फंक्शन की तस्वीरें

मोनालिसा की ननद रिया की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। 

<p>मोनालिसा</p>- India TV Hindi मोनालिसा

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा अक्सर अपने टिकटॉक वीडियो और इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार वजह अलग है। दरअसल मोनालीसा की ननद रिया सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। रिया की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, मोनालिसा ने भी शादी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। मोनालिसा अपनी ननद को अपनी बहन की तरह प्यार करती हैं। 

मोनालिसा जैसे ही शादी के फंक्शन में पहुंची हर कोई उन्हें देखने लगा। मोना पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। लहंगे में मोना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोना के बड़े मांगटीके और इयर रिंग्स ने लोगों का दिल जीत लिया।

मोना की ननद रिया ने पीले रंग का जोड़ा पहना है, वहीं रिया के पति क्रीम कलर के कुर्ते पैजामे में नजर आ रहे हैं। मोना की ननद रिया दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखिए तस्वीरें...

हल्दी की तस्वीर...

मोना फिलहाल सीरियल नजर में चुड़ैल के रोल में नजर आती हैं। इस सीरियल में उनका रोल और लुक बेहद पसंद किया जाता है। आपको बता दें, मोना का असली नाम अंतरा बिस्वास है। मोना का जन्म साल 1982 में बंगाल में हुआ था। मोना ने हिंदी के अलावा बंगाली, भोजपुरी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और ओडिया फिल्मों में भी काम किया है। साल 2016 में मोनालिसा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट बनकर पहुंची। मोना ने बिग बॉस के घर में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत राजपूत से शादी कर ली। इसके बाद से दोनों साथ हैं। विक्रांत भी एक्टर हैं उन्हें आखिरी बार दिनेश लाल निरहुआ की फिल्म बॉर्डर में देखा गया था। मोना और विक्रांत साथ में नच बलिए में कंटेस्टेंट बनकर भी आ चुके हैं।

भोजपुरी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-