A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Navratri Bhojpuri song: पवन सिंह का गाना 'मैया की आरती' यूट्यूब पर वायरल, यहां सुनिए

Navratri Bhojpuri song: पवन सिंह का गाना 'मैया की आरती' यूट्यूब पर वायरल, यहां सुनिए

नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना मैया की आरती यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह की आवाज का जादू लोगों पर चढ़ गया है। 

navratri bhojpuri song viral- India TV Hindi  नवरात्रि पर भोजपुरी सॉन्ग का धमाल

देश भर में नवरात्र आरंभ हो चुके हैं औऱ जनता मां की भक्ति में लीन हो गई है। ऐसे में नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो सॉन्ग के बोल हैं 'मैया की आरती'। पवन सिंह ने नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी फैंस को इस गाने के जरिए नवरात्रि गिफ्ट दिया है जिसे जमकर देखा जा रहा है।

नवरात्र के मौके ये गाना यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है औऱ देखते ही देखते ये यूपी बिहार औऱ झारखंड में भोजपुरी फैंस की जुबान पर चढ़ गया है। माता रानी के गाने लॉन्च करते हैं जो भोजपुरी सिनेमा औऱ भोजपुरी फैंस के बीच काफी हिट होते रहते हैं। 

पवन सिंह द्वारा गाए इस वीडियो सॉन्ग की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं औऱ लगातार मिल रहे हैं। पवन सिंह ने इस गाने को गाने के साथ साथ गाने में परफॉर्म भी किया है जिसे खासा पसंद किया जा रहा है। 

गीत के लिरिक्स की बात की जाए तो श्याम देहाती ने लिरिक्स लिखे हैं औऱ आजाद सिंह ने गाने को कंपोज किया है। 

पवन सिंह की जादूभरी आवाज सुनकर फैंस यूट्यूब पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ उनकी आवाज को जादूभरा बता रहे हैं तो कुछ उन्हें सुपरस्टार कह रहे हैं।