A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Watch: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने 'मार मार के नजरिया' गाने में मचाया धमाल, देखें वीडियो

Watch: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने 'मार मार के नजरिया' गाने में मचाया धमाल, देखें वीडियो

इस गाने को पवन सिंह ने गाया है, जो उनकी सुपरहिट फिल्म त्रिदेव का है। इसे पवन और अक्षरा पर फिल्माया गया है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SINGHPAWAN999/@SINGHAKSHARA पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना हुआ वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने 'मार मार के नजरिया' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि दोनों ही स्टार्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने साथ में मिलकर हिट फिल्में भी दी हैं, लेकिन विवाद के चलते अब इनकी आपस में बातचीत भी नहीं होती है।

इस गाने को पवन सिंह ने गाया है, जो उनकी सुपरहिट फिल्म त्रिदेव का है। इसे अरुण बिहारी ने लिखा है और ओम झा ने म्यूजिक दिया है। इसमें पवन और अक्षरा के धमाकेदार डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री एक जमाने में लोगों को बेहद पसंद आया करती थी। इनके अलग होने के बारे में किसी को ठीक जानकारी नहीं मिल पाई थी। लेकिन अक्षरा सिंह ने अभिनेता पवन सिंह को लेकर खुलासे किए थे। 

अक्षरा ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि ब्रेकअप के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)