A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी वेब सीरीज 'फ्लॉड' में नजर आएंगी पूजा बिष्ट, अपने किरदार के बारे में की बात

वेब सीरीज 'फ्लॉड' में नजर आएंगी पूजा बिष्ट, अपने किरदार के बारे में की बात

वेब सीरीज 'फ्लॉड' में रजनीश दुग्गल, सुमित मानक, अशोक पाठक और सम्राट कपूर भी हैं। इसका निर्देशन धीरज सिंह पडियार ने किया है।

वेब सीरीज 'फ्लॉड' में नजर आएंगी पूजा बिष्ट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- POOJA BISHTH वेब सीरीज 'फ्लॉड' में नजर आएंगी पूजा बिष्ट

मुंबई: एक्ट्रेस पूजा बिष्ट जल्द ही वेब-सीरीज 'फ्लॉड' में नजर आएंगी, एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में जानकारी दी है। पूजा ने कहा, "मैं सौम्या का किरदार निभा रही हूं। वह हर किसी की नजर में एक मजबूत, स्वतंत्र लड़की है, लेकिन साथ ही वह अपनी छोटी बहन और मां के साथ उसे छोड़कर दूसरी महिला के लिए अपने पिता की अनुपस्थिति के लिए भी सहन करती है। पूजा के कंधों पर जिम्मेदारी है।"

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में फिर नजर आएंगे शहीर शेख-एरिका फर्नांडीस, एक्ट्रेस ने शेयर की देवाक्षी की झलक

उन्होंने कहा, "बस प्यार के विचार ने उसे परेशान कर दिया और इस वजह से वह किसी के साथ एक स्वस्थ संबंध बनाने में असमर्थ है और वह खुद को किसी के लिए खोलना नहीं चाहती है। फिर भी वह अपने जीवन में एक छोटा हिस्सा अपने पिता का चाहती है क्योंकि वह जिम्मेदारियों से थक गई है। टूटे हुए लोगों की खुद की तरह एक आंतरिक खोज उसे समय-समय पर बड़े अज्ञात की ओर ले जाती है।"

अलग है दिव्यांका त्रिपाठी का 'बीच वियर', केपटाउन के समंदर किनारे इस ड्रेस में आईं नजर

इस सीरीज में रजनीश दुग्गल, सुमित मानक, अशोक पाठक और सम्राट कपूर भी हैं। इसका निर्देशन धीरज सिंह पडियार ने किया है।

इनपुट-आईएएनएस