A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी मंगनी टूटने की खबर के बीच प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी इशिता की ये पोस्ट बयां कर रही सच्चाई

मंगनी टूटने की खबर के बीच प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी इशिता की ये पोस्ट बयां कर रही सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई इशिता कुमार से हुई थी और मई में दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन इसी बीच अब यह खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और इशिता की सगाई टूट चुकी है।

<p>इशिता चोपड़ा</p>- India TV Hindi इशिता चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई इशिता कुमार से हुई थी और मई में दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन इसी बीच अब यह खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और इशिता की सगाई टूट चुकी है। अभी इस रिपोर्ट को लेकर दोनों फैमिली के तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो हो रहा है इससे यह अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की सगाई टूट चुकी है। हाल ही में इशिता ने प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ को इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है साथ ही इशिता ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में इशिता हाथ में ड्रिंक का ग्लास लिए हुए साथ ही इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''नए शुरुआत के लिए चियर्स और खूबसूरत अंत के लिए ढेर सारा प्यार''।

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूट गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पहले तो सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता ने रोका की तस्वीरें डिलीट की और अब उन्होंने अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया है। इससे पहले इशिता की अस्पताल से तस्वीरें सामने आई थीं, शादी से एक हफ्ते पहले उनकी इमरजेंसी में सर्जरी करानी पड़ी। लगा कि शायद इसलिए उनकी शादी कैंसिल हो गई। लेकिन आश्चर्य करने वाली बात तब हुई जब इशिता ने अपने इंस्टा से रोका की तस्वीरें डिलीट कर दी। बाद में इशिता ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक जो भी रोका सेरेमनी में शामिल हुए थे उन सभी ने रोका की तस्वीरें अपने अकाउंट से डिलीट कर दी हैं। यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा ने इशिता कुमार को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया था। यह सब तब हुआ जब इशिता कुमार ने अपने अकाउंट से रोके की तस्वीरें डिलीट की। हाल ही में सोशल मीडिया पर इशिता की तस्वीर अस्पताल से वायरल हुई थी, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। वो दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं। 

ये भी पढ़ें

शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया था दार्जिलिंग

 सलमान खान के नाम का हो रहा है फर्जीवाडा, दबंग खान ने फैंस को किया सतर्क