A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी बॉयफ्रेंड मनदीप संग रानी चटर्जी की शादी के प्लान पर लगा ब्रेक, हो गया है ब्रेकअप

बॉयफ्रेंड मनदीप संग रानी चटर्जी की शादी के प्लान पर लगा ब्रेक, हो गया है ब्रेकअप

भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने शानदार पोस्ट से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। रानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी लव लाइफ से रूबरू कराया था।

Rani Chatarjee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANI CHATARJEE बॉयफ्रेंड मनदीप संग रानी चटर्जी की शादी के प्लान पर लगा ब्रेक

भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने शानदार पोस्ट से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। रानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी लव लाइफ से रूबरू कराया था। रानी ने अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रानी अभिनेता मनदीप बमरा को डेट कर रही थीं। ऐसा बताया जा रहा था कि दोनों अपना घर बसाने वाले हैं, लेकिन अब खबरें हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

रानी और मनदीप एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे थे। लेकिन अब उनके वेडिंग प्लान की खबरों के बीच दोनों के बीच ब्रेकअप का मामला सामने आया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी और मनदीप ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं और शादी का प्लान भी कैंसिल कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी और मनदीप के बीच काफी अच्छे संबंध थे। दोनों के परिवार भी इसमें शामिल हो गए थे और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं। लेकिन बाद में दोनों के बीच कड़वाहट आ गई। जिसके बाद रानी ने मनदीप से अपनी शादी तोड़ ली है। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। रानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को अपने प्यार का परिचय दिया था। उन्होंने मनदीप के साथ फोटो शेयर कर कहा था कि वह उनकी दोस्ती को एक स्तर आगे ले जा रही हैं। रानी ने अब सोशल मीडिया से भी इस पोस्ट को हटा दिया है।