A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी टीवी एक्टर से करने जा रही हैं शादी!

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी टीवी एक्टर से करने जा रही हैं शादी!

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इस साल के आखिरी में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वह एक टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं।

rani chatarjee- India TV Hindi रानी चटर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह एक टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं जिससे दिसंबर 2020 में शादी करने के बारे में सोच रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और जल्द ही शादी कर सकती हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक रानी चटर्जी एक टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं और उनसे शादी के बारे में सोच रही हैं। रानी ने अपने इस खास दोस्त के बारे में ज्यादा नहीं बताया मगर शादी की बात को कंफर्म कर दिया है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में रानी ने शादी की बात को कंफर्म किया। उन्होंने कहा- मुझे मेरी जिंदगी में कोई खास मिल गया है। हम कुछ समय से डेट कर रहे हैं और दिसंबर 2020 में शादी करने के बारे में सोच रहे हैं।

रानी चटर्जी अभी अपने प्यार के बारे में खुलासा नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा मगर मैं जल्द ही फैन्स को अपनी जिंदगी के खास इंसान के बारे में बताउंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आने वाली हैं। वह खतरों का सामना करती नजर आएंगी। रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।