A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी सिद्धार्थ शुक्ला की फैन है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, म्यूजिक वीडियो में एक्टर संग करना चाहती है काम

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, म्यूजिक वीडियो में एक्टर संग करना चाहती है काम

सिद्धार्थ शुक्ला कुछ दिनों पहले शहनाज गिल के साथ 'भुला दूंगा' म्यूजिक वीडियो में नज़र आए थे, जिसमें दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई।

Sidharth Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला लगातार लाइमलाइट में हैं

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' खत्म हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार लाइमलाइट में हैं। उन्होंने इससे पहले कई हिट सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन बिग बॉस के चलते वो लाइमलाइट में हैं। अब भोजपुरी एक्ट्रेस और 'खतरों के खिलाड़ी 10' की कंटेस्टेंट रानी चटर्जी ने एक्टर को लेकर बयान दिया है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो 'दिल से दिल तक' के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना चाहती हैं। वो म्यूजिक वीडियो में उनके अपोजिट नज़र आना चाहती हैं। उन्हें सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी, चार्म और एटिट्यूड बहुत पसंद है। वो एक्टर की बहुत बड़ी फैन हैं। रानी ने ये भी कहा कि वो हमेशा अपने शब्दों पर कायम रहते हैं। उनका ये अंदाज उन्हें बहुत भाता है।

रानी ने सिद्धार्थ को 'असली मर्द' बताते हुए कहा कि बिग बॉस के घर में वो किसी से प्रभावित नहीं हुए। शहनाज हमेशा उनकी तरफ होती थीं, लेकिन फिर भी वो सिद्धार्थ के गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाती थीं। रानी ने बताया कि उन्होंने 'खेसारी लाल यादव' की एंट्री के बाद बिग बॉस देखना शुरू किया।

गौरतलब है कि बिग बॉस खत्म होने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज 'भुला दूंगा' नाम के म्यूजिक वीडियो में नज़र आए थे। फैंस को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद है। यही वजह है कि लोग उन्हें #Sidnaaz के नाम से बुलाते हैं।