A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी जानिए रवि किशन की बेटी रीवा किशन के बारे में सब कुछ, 'सब, कुशल मंगल' से करने जा रही हैं डेब्यू

जानिए रवि किशन की बेटी रीवा किशन के बारे में सब कुछ, 'सब, कुशल मंगल' से करने जा रही हैं डेब्यू

रीवा की फिल्म 'सब, कुशल मंगल' का ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी तैयारी के साथ डेब्यू कर रही हैं।

<p>रीवा किशन</p>- India TV Hindi रीवा किशन

भोजपुरी सिनेमा: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजीपे सांसद रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। रीवा 22 साल कीहैं और बचनपन से ही वो एक्टर बनना चाहती थीं। आखिरकार रीवा किशन की पहली फिल्म का टीजर आ गया है। रीवा फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ट्रेलर लांच के मौके पर बेटी रीवा के साथ पिता रवि किशन और प्रीति किशन भी नजर आए। बेटी के डेब्यू से पिता रवि किशन भी बहुत खुश हैं।

रीवा की फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि वो काफी तैयारी के साथ डेब्यू कर रही हैं। बता दें, रीवा ने ड्रामा, थियेटर की पढ़ाई अमेरिका से की है। ढाई साल तक रीवा ने डांस सीखा है, इसके अलावा नसीरुद्दीन की बेटी से उन्होंने एक्टिंग के गुर सीखे हैं।

ट्रेलर के दौरान रीवा ने बताया कि पिता रवि किशन से उन्हें खूब सहयोग मिला है। उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया है। रीवा ने बताया की पहली फिल्म की शूटिंग को लेकर उनके मन में कोई डर नहीं था। 

इस फिल्म में रीवा किशन के अलावा प्रियांक शर्मा और अक्षय खन्ना भी लीड रोल में हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन विश्वनाथ कश्यप हैं। 

यहां देखिए रीवा की कुछ दिलकश तस्वीरें-

रीवा किशन

रीवा किशन

रीवा किशन

रीवा किशन

रीवा किशन

रीवा किशन

Related Video