A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने छोड़ा खेसारी लाल और पवन सिंह को पीछे, अपने नाम किए कई रिकॉर्ड

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने छोड़ा खेसारी लाल और पवन सिंह को पीछे, अपने नाम किए कई रिकॉर्ड

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे के गाने हैलो कौन ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। इस गाने ने फेमस भोजपुरी गानों को भी पीछे छोड़ दिया है।

bhojpuri song- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/INSTAGRAM भोजपुरी गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह, खेसारी लाल के गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना तो अभी भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। इन सिंगर्स के गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। मगर अब इन रिकॉर्ड्स को तोड़ने वाला एक गाना आ गया है जिसने रिलीज होने के सिर्फ 5 महीने के अंदर अपने नाम कई रिकॉर्ड कर लिए हैं। यह भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का गाना 'हैलो कौन' है। इस गाने से रितेश यूट्यूब के किंग बन गए हैं।

रितेश पांडे का गाना 'हैलो कौन' को यूट्यूब पर 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कहा जा रहा है कि यह पहला भोजपुरी गाना है जिसे यूट्यूब पर 50 करोड़ बार देखा गया है।  यह गाना दिसंबर में पहले रिलीज हुआ था। 5 महीने में इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

रितेश पांडे ने 'हैलो कौन' गाना स्नेहा उपाध्याय के साथ मिलकर गाया है। इस गाने को आशीष वर्मा ने लिखा और संगीत दिया है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गानों को यूट्यूब पर ज्यादा से ज्यादा 30-35 करोड़ व्यूज मिल पाए हैं। ऐसे में हेलो कौन गाना बाजी मारकर 50 करोड़ व्यूज अपने नाम कर बैठा है।

हाल ही में हैलो कौन के सिंगर रितेश पांडे ने अपना नया गाना 'लचके कमरिया' रिलीज किया है। यह रितेश पांडे का पहला भोजपुरी इंटरनेशनल गाना है। इसके सीन्स देखकर ऐसा लग रहा है कि ये विदेशों में फिल्माया गया है। रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।