Hindi News मनोरंजन भोजपुरी सपना चौधरी की मां ने चूल्हे पर सेंकी गर्म रोटियां, वीडियो हो रहा वायरल

सपना चौधरी की मां ने चूल्हे पर सेंकी गर्म रोटियां, वीडियो हो रहा वायरल

सपना की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना की मां चूल्हे पर गरमागर्म रोटियां सेकती नज़र आ रही हैं।

सपना चौधरी - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सपना चौधरी 

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन करती नज़र आती हैं। उनके फैन्स भी उनके डांस के दीवाने हैं। वह भी सपना का डांस देखने के लिए हर वक्त बेकरार रहते हैं। वहीं सपना अपने डांस के दम पर भोजपुरी, पंजाबी यहां तक की बॉलीवुड में भी छा गई हैं। जी हां सपना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू देने जा रही हैं। इस फिल्म के ज़रिए सपना बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाएंगी। वहीं इसी बीच सपना की मां भी सुर्खियों में हैं। 


इन दिनों सपना की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना की मां चूल्हे पर गरमागर्म रोटियां सेकती नज़र आ रही हैं। सपना अपनी मां के साथ बातचीत कर रही हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि सपना चाहे जितनी भी बड़ी स्टार ही क्यूं न बन जाए वह अपने देसी अंदाज़ को कभी नहीं भूलेंगी। सपना की इस वीडियो को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी इससे पहले भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना' के एक गाने में भी नज़र आ चुकी हैं। साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और 'नानू की जानू' में वह गाने पर अपने डांस का जलवा बिखेरती नज़र आई थीं। इसके अलावा वह 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इस शो में उनके अंदाज़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। जिसके बाद वह काफी फेमस भी हो गई थीं। इस साल सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में डेब्यू देने जा रही हैं। फिल्म में वह पुलिस अफसर का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में सपना के अलावा विक्रम आनंद, अंजू यादव और जुबैर खान नज़र आने वाले हैं। सपना जिस तरह अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं वह इस बार अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म से धमाल मचाएंगी। 

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'कुली नंबर 786' यूट्यूब पर कर रही है ट्रेंड, देखा गया 19 लाख बार 

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना 'मुंहवा ओढ़नी से बांध के' हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की वीडियो ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल