A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी जब गोवा में सपना चौधरी ने लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर ठुमके, देखिए वीडियो

जब गोवा में सपना चौधरी ने लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर ठुमके, देखिए वीडियो

सपना चौधरी का पुराना वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें सपना गोवा के एक कसीनो में डांस करती दिख रही हैं। यहां सपना अपने कई मशहूर गानों पर ठुमके लगाते दिख रही हैं।

सपना चौधरी, सपना चौधरी के गाने- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE- P&M SAPNA OFFICIAL गोवा के कसीनो में सपना चौधरी ने लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर ठुमके

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी हरियाण अब सिर्फ हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और यूपी नहीं बल्कि पूरे देश में पसंद की जाती हैं। पूरे देश में सपना चौधरी के शो होते रहते हैं और हर शो हाउसफुल रहता है। सपना की एक झलक के लिए लोग हजारों की संख्या में जुट जाते हैं। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, लोग सपना के नए गाने का वेट करते रहते हैं। लॉकडाउन में सपना चौधरी के गाने खूब देखे जा रहे हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांसिंग क्वीन सपना चौधरी गोवा के एक कसीनो में डांस करती दिख रही हैं।

कसीनो में भी सपना को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा है। सपना यहां एक के बाद एक अपने कई मशहूर गानों पर डांस कर रही हैं। जिसमें- तेरी आंख्अया का यो काजल, गोली चल जाएगी, चेतक और गजबन आदि गाने शामिल हैं। सपना ने हरे रंग का सलवार सूट पहना है, बाल खुले हैं और वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। सपना पूरी तन्मयता से डांस करती दिख रही हैं। सपना बिना थके लगातार डांस कर रही हैं।

देखिए गाना-

 सपना चौधरी ने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। सपना ने बॉलीवुड मूवी नानू की जानू में आइटम डांस भी किया था। बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से सपना ने एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म में डेब्यू किया था। 

सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रहीं। सपना बिग बॉस जीत भले ना पाई हों लेकिन यहां आने के बाद उनका जबरदस्त मेकओवर हुआ और वो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगने लगी। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं।