A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी VIDEO खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' का ये गाना हुआ सुपरहिट

VIDEO खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' का ये गाना हुआ सुपरहिट

खेसरी लाल यादव औऱ अक्षरा सिंह की जोड़ी फैन्स खूब पसंद करते हैं। दोनों के गाने और फिल्में हमेशा हिट होते हैं।

<p>खेसारी लाल यादव और...- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना हो रहा है फैन्स को खूब पसंद आया

भोजपुरी डेस्क: लॉकडाउन में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'दिलवे में धंस गइलू' ( Dilawe Me Dhans Gaelu) खूब पसंद किकया जा रहा है। लोग यूट्यूब पर बड़ी संख्या में ये गाना सुन रहे हैं। तभी तो गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कमेंट बॉक्स में फैन्स खेसारी और अक्षरा की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह अलग अलग खूबसूरत नजारों के बीच गाना गाते और डांस करते दिख रहे हैं। इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव ने दी है, और उनका साथ दिया है प्रियंका सिंह ने । गाने के बोल लिखे हैं आजाद सिंह ने । बता दें यह भोजपुरी गाना मशहूर फिल्म 'दिलवाला' का है। जिसमें खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं। अक्षरा और खेसारी के अलावा इस फिल्म में संजय पांडे भी अहम भूमिका में हैं।

खेसारीलाल यादव के गानों के साथ–साथ उनकी फिल्में भी यूट्यूब पर खूब पसंद की जाती हैं। खेसारी लाल यादव पहले ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्में मल्टीप्लेक्स में भी रिलीज होती हैं। उनकी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ ने सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई थी। अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्ट्रेस के तौर पर की थी और अब वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं।