A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी VIDEO: खेसारी लाल यादव के नये गाने 'सेटिंग करा के जा' ने YouTube पर मचाया तहलका

VIDEO: खेसारी लाल यादव के नये गाने 'सेटिंग करा के जा' ने YouTube पर मचाया तहलका

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'सेटिंग करा के जा' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

खेसारी लाल यादव- India TV Hindi खेसारी लाल यादव

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं। फैन्स को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है। खेसारी लाल यादव के नए गाने का वीडियो सामने आया है जो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। खेसारी लाल यादव के फैन्स इस गाने के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, तभी तो इतने कम समय में इतने लोग इस गाने को देख चुके हैं। गाने के बोल हैं- 'सेटिंग करा के जा'। खेसारी लाल यादव के इस वीडियो में खुश्बू तिवारी का जलवा भी दिख रहा है। गाने को खेसारी और खुश्बू ने गाया है। गाने के बोल यादव राज ने लिखा है। 

गाने का वीडियो भी काफी अच्छा है। वीडियो की लंबाई 4 मिनट 42 सेकंड है। इस वीडियो में खुशबू तिवारी खेसारी को अपनी शादी का कार्ड देने के लिए आती हैं, अपनी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से होता देख खेसारी परेशान हो जाते हैं। लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड कहती हैं कि अब वो उनसे ना मिले। तब खेसारी कहते हैं कि ससुराल जाने से पहले अपनी सहेली से सेटिंग कराकर जाओ। यह वीडियो काफी ज्यादा मजेदार है, जिसे देखकर आपको भी मजा आएगा।

3 दिन में इस वीडियो को 68 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें, हाल ही में खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे। हालांकि वो वहां ज्यादा दिन तक वहां रुक नहीं पाए और नॉमिनेट होकर वापस आ गए। 

 

 

Related Video