A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Video: लाइव शो के दौरान गुस्से में तमतमाईं सपना चौधरी, स्टेज से ही लगा दी सबकी क्लास

Video: लाइव शो के दौरान गुस्से में तमतमाईं सपना चौधरी, स्टेज से ही लगा दी सबकी क्लास

अपनी परफॉर्मेंस देने के दौरान सपना काफी खुशमिजाज रहती हैं, लेकिन एक ऐसा मंजर भी आया जब उन्हें स्टेज पर ही गुस्सा आ गया।

Sapna Chaudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ITSSAPNACHOUDHARY Sapna Chaudhary

डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। डांसिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी न सिर्फ उत्तर भारत में बल्कि अपनी डांसिंग स्पेट्स की वजह से आज पूरी दुनिया में फेमस हैं। लोग यूट्यूब पर बहुत ही चाव से सपना के वीडियो देखते हैं। सपना ने अपने शुरुआती करियर के दिनों में बहुत सी स्टेज परफॉर्मेंस दी है। 

अपनी परफॉर्मेंस देने के दौरान सपना काफी खुशमिजाज रहती हैं, लेकिन एक ऐसा मंजर भी आया जब उन्हें स्टेज पर ही गुस्सा आ गया। उन्हें इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने स्टेज से ही माइक के जरिए सबकी क्लास लगाना शुरू कर दी।

देखें सपना का वीडियो

इस प्रोग्राम के दौरान सपना चौधरी को गुस्सा आ गया था। हालांकि, वीडियो में कुछ खास समझ में नहीं आ रहा है कि सपना चौधरी क्या कह रही हैं, लेकिन उनके हाव भाव से ऐसा लग रहा है कि वह गुस्से में तमतमाई नजर आ रही हैं। उन्होंने गुस्से में ऑडियंस से कहा कि आपकी तालियां नहीं चाहिए, मत बजाएं तालियां। सपना ने कहा कि उनकी गलती क्या थी? उन्होंने कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाया, उन्हें जो सही लगा वही उन्होंने किया। उनका कहना है कि उनका दिल टूट गया है और वह कभी प्रोग्राम नहीं करेंगी।