A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Monalisa Photos: मोनालिसा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Monalisa Photos: मोनालिसा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक्टिंग के साथ डांस से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट कराया था।

<p>monalisa photos</p>- India TV Hindi monalisa photos

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक्टिंग के साथ डांस से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट कराया था। मोनालिसा को सलमान खान की फिल्म भारत का गाना 'चाशनी' में भी डांस करते देखा गया है। भारत फिल्म का गाना चाशमी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है और विशाल-शेखर ने कंपोज किया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं। ऐसे में इन दिनों उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह वाइट क्रॉप-टॉप और रेड कलर की पैंट में नजर आ रही हैं। फैन्स को एक अच्छा मेसेज देते हुए उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया,'अगर आप खुश रहना चाहते हैं, तो बस खुश रहिए।

बता दें कि मोनालिसा 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उन्होंने शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। मोनालिसा ने बॉलिवुड में अजय देवगन और सुनील शेट्टी की फिल्म 'ब्‍लैकमेल' से डेब्‍यू किया था। 'बंटी और बबली' फिल्म के टाइटल सॉन्‍ग में वह एक बैकग्राउंड डांसर थीं। 

बात करें उनकी वर्कफ्रंट की तो भोजपुरी और साउथ की फ‍िल्‍में कर चुकीं मोनालिसा इस वक्त छोटे पर्दे के एक सुपरनैचरल शो 'नजर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अक्सर नजर के शूटिंग सेट से अपनी तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।