A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी आशा भोंसले के इस आइकॉनिक सॉन्ग पर कुछ यूं थिरकीं अक्षरा कि नहीं हट रही लोगों की नजर

आशा भोंसले के इस आइकॉनिक सॉन्ग पर कुछ यूं थिरकीं अक्षरा कि नहीं हट रही लोगों की नजर

हाल ही में अक्षरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिससे उन्होंने अपने फैंन का दिल जीत लिया है। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

<p>आशा भोंसले के...- India TV Hindi Image Source : INST/SINGHAKSHARA आशा भोंसले के आइकॉनिक सॉन्ग पर अक्षरा का डांस वायरल

Highlights

  • भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट, ग्लैमरस, मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं
  • बिग बॉस OTT से भी उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है
  • अक्षरा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों से जुड़ी रहती हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट, ग्लैमरस, मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वे अपनी एक्टिंग तो कभी बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस OTT से भी उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इसके बाद उन्हें खूब सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इन सब के बीच अक्षरा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिससे उन्होंने अपने फैंन का दिल जीत लिया है। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 इस वीडियो में अक्षरा सिंह 'परदे में रहने दो परदा ना उठाओ' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा लिखती हैं कि जरूरी नहीं कि उड़ने के लिए हमेशा पंख की जरूरत हो। डांस करनेवालों को उड़ने के लिए पंख की जरूरत नहीं होती। इस वीडियो पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने अभी तक देखा है। 

वीडियो में अक्षरा ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वीडियो में उनके डांस मूव्य लाजवाब हैं। उनके एक्सप्रेशंस लोगों का दिल जीत रहे हैं।