A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

खेसारी लाल यादव का नाम भोजपुरी सिनेमा के नामी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है। एक्टर अकसर अपने गाने और फिल्मों को लेकर इंटरनेट पर छाए रहते हैं। इसी बीच अब खेसारी एक बार फिर अपनी एक नई फिल्म को लेकर खबरों में आ गए हैं।

Khesari Lal Ydav- India TV Hindi Image Source : DESIGN खेसारी लाल यादव

इन दिनों खेसारी लाल यादव का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। कभी वो अपने गानों की वजह से तो कभी वो अपनी फिल्म की वजह से आए दिन चर्चा में बने ही रहते हैं। अभी हाल ही में इनकी फिल्म 'संघर्ष 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी, इस फिल्म का क्रेज अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अब खेसारी एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें वो  दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे वो भी 'एनिमल' के रणबीर कपूर की तरह।

खेसारी लाल यादव की नई फिल्म

जी हां, ब्लिकुल सही सुना आपने अब 'एनिमल' की तरह भेजपुरी में आपको जल्द ही एक्शन का बवाल देकने को मिलने वाला है। ये तो आप सब जानते हैं कि हिंदी सिनेमा में जब भी कोई फिल्म हिट होती है, उसी फिल्म के तर्ज पर भोजपुरी सिनेमा के निर्माता निर्देशक फिल्में बनाने लगते हैं। ऐसे में अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' जो कि इस वक्त बा‌क्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। अब इस तर्ज पर भोजपुरी में भी फिल्म बनने जा रही है। खबर है कि निर्देशक धीरज ठाकुर बहुत जल्द खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'डंस' लेकर आ रहे हैं। 

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी

‘डंस’ मूवी में आपको फूल एक्शन देखने को मिलेगा। चर्चा तो यहां तक है कि यह एक हार्डकोर एक्शन फिल्म होगी और इसका बजट भी उसी हिसाब से डिजाइन किया गया है। फिल्म के बजट का आधा हिस्सा केवल एक्शन फिल्माने में खर्च किया जाएगा। वहीं इस फिल्म को लेकर ऐसी खबरें भी हैं कि 'डंस' की कहानी 'एनिमल' की नकल है,वहीं फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन भी 'एनिमल' की ही तरह से दिखाया जाएंगे। इसके लिए फिल्म के निर्माता निर्देशक साउथ के बड़े एक्शन डायरेक्टर के संपर्क में हैं। बताया यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में हिंदी और साउथ के कुछ बड़े एक्टर भी होंगे।वहीं खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डंस' की शूटिंग की तैयारी चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से बनारस के आस पास शुरू होगी।   

ये भी पढ़ें: 

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

'बिग बॉस' में परवान चढ़ा इन कपल्स का इश्क, फिर ताश के पत्तों की तरह बिखरी लव स्टोरी