A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी पवन सिंह की 'हर-हर गंगे' का तहलका जारी, यूपी-बिहार में फिल्म मचा रहा खूब धमाल

पवन सिंह की 'हर-हर गंगे' का तहलका जारी, यूपी-बिहार में फिल्म मचा रहा खूब धमाल

पवन सिंह की अब तक की सबसे मेगाबजट की भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' जब से रिलीज हुई है तबसे ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने अच्छी कमाई की है। फिल्म दर्शकों को काफी पंसद आ रही है।

Pawan Singh- India TV Hindi Image Source : DESIGN पवन सिंह की फिल्म 'हर-हर गंगे' का तहलका जारी

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह का जलवा यूं तो बॉक्स ऑफिस पर वर्षों से चलता आ रहा है। पवन सिंह ही वह शख्स हैं जिनके एक गाने ने 'कमरिया' ने पूरी दुनिया को भोजपुरी गीतों का दीवाना बना दिया था। फिल्मों की बात करें तो इस मामले में भी वह कम नहीं हैं, उन्होंने कई ब्लॉक बस्टर दी हैं। साल की शुरुआत में उनके एक पोस्टर ने तहलका मचा दिया था, जिसमें वह एक मगरमच्छ को कंधे पर लादे नजर आए थे। तब से ही लोगों को उनकी फिल्म 'हर हर गंगे' का इंतजार था, ऐसे में जब ये फिल्म रिलीज हुई , तो इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।

पीएम मोदी से जुड़ा है पवन सिंह की फिल्म का खास कनेक्शन

देशभर के करीबन चालीस से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म दशहरा पर रिलीज हुई सभी भाषाओं की फिल्मों पर भारी पड़ गई है। सिलेमा आर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडेय, वाई आर वर्मा हैं, जबकि निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय हैं। बता दें, फिल्म पीएम मोदी की ड्रीम प्रोजेक्ट 'नमामि गंगे स्वच्छता अभियान' पर केंद्रित है। 

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, पहली बार पवन सिंह और निर्देशक चंदन उपाध्याय की जोड़ी ने बिहार और यूपी के सिनेमाघरों का रुख बदल दिया है। सभी शो हाउसफुल हो रहे हैं।दर्शक इस फिल्म पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, अनुराधा सिंह, संजय वर्मा और सुशील सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

 

 

इरा खान की प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, आमिर खान बेटी के 'केलवन' सेरमनी में नहीं हुए शामिल

शाहरुख खान के बर्थडे बैश से सामने आई श्लोका की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में छाई अंबानी की बड़ी बहू

पुराने किस्से : रवीना टंडन कभी हुआ करती थीं शर्मीली लड़की, एक हादसे ने बदली उनकी जिंदगी