A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी जब काला चश्मा और सफेद लुंगी पहनकर अक्षरा सिंह ने किया डांस, तो हुआ कुछ यूं, देखें

जब काला चश्मा और सफेद लुंगी पहनकर अक्षरा सिंह ने किया डांस, तो हुआ कुछ यूं, देखें

वायरल वीडियो में वे काला चश्मा और सफेद लुंगी पहने हुए नजर आ रही हैं।

akshara singh- India TV Hindi Image Source : INST/AKSHARA SINGH akshara singh

Highlights

  • सोशल मीडिया पर अक्षरा की फैंन फॉलोइंग जबरदस्त है
  • हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक ताबड़तोड़ डांस वीडियो वायरल हो रहा है

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों से एक हैं, वो अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं। सोशल मीडिया पर अक्षरा की फैंन फॉलोइंग जबरदस्त है। अक्सर वो अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर  उनका एक ताबड़तोड़ डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार विजय के अपकमिंग फिल्म के गाने 'अरबी कुथु' पर तहलका मचा रही हैं। 

वायरल वीडियो में वे काला चश्मा और सफेद लुंगी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, जब बिहार और झारखंड मिलते हैं, तो गर्दा डांस तो बनता है बॉस। इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो में अक्षरा के साथ उनकी एक पार्टनर भी नजर आ रही हैं। काले रंग का चश्मा लगाए कातिलाना अंदाज में एक बार फिर अक्षरा ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

अक्षरा हाल में टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आईं थीं। हालांकि वो लंबे समय तक शो में टिक नहीं पाईं। लेकिन इससे उनकी पॉपुलैरिटी पहले से ज्यादा बढ़ गई।‌ शो के दौरान अक्षरा सोशल मीडिया पर छाई रहीं। फिल्मों के अलाव एक्ट्रेस वीडियो सॉन्ग में काफी दिलचस्पी रखती हैं। आए दिन उनके गाने रिलीज होते रहते हैं।