A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Khesari lal Yadav 'जून में' में हुए उदास? इमोशनल गाना रिलीज होते हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

Khesari lal Yadav 'जून में' में हुए उदास? इमोशनल गाना रिलीज होते हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज

Khesari lal Yadav New Song: खेसारीलाल यादव का नया सैड सॉन्ग 'जून में' रिलीज होते ही चर्चा में है। का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ है।

Khesari lal Yadav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Khesari lal Yadav

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारीलाल यादव अपने रोमांटिक गानों के लिए मशहूर हैं। लेकिन आज उन्होंने अपना एक दर्द भरा गाना रिलीज किया है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यह सैड सॉन्ग खेसारी के चाहने वालों को बेहद खास लग रहा है। शायद यही वजह है कि खेसारीलाल यादव का गाना 'जून में' ने धूम मचा दिया है। गाने के बोल भले 'जून में' हैं, लेकिन वायरल अभी मई से ही हो रहा है।

चंद घंटों में 4 लाख से ज्यादा व्यूज 

यह गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इसे रिलीज हुए अभी महज 2-3 घंटे ही हुए हैं और इसके यूट्यूब वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारीलाल यादव का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ है। गाने का वीडियो भी काफी इमोशनल है शायद इसलिए इसे लोग बार-बार देख रहे हैं। 

प्रेमिका की सगाई पर है गाना 

खेसारीलाल यादव का यह गाना एक ऐसे दीवाने की कहानी है, जिसकी प्रेमिका की सगाई हो रही है। इस दर्द को खेसारीलाल यादव ने अपने खूबसूरत गीत में पीरो कर पेश किया है। उनका यह गाना युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय होने लगा है। 'जून में' को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह गाना बेहद रोमांचक है। हम अपने और भोजपुरी के चाहने वाले लोगों से अपील यही करेंगे कि यह आपका यह गाना है। इसे आप खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए।

मुसलमानों से नफरत...! ये क्या बोल गए Naseeruddin Shah, एक्टर के बयान ने मचाई खलबली

बताते चलें कि खेसारीलाल यादव का गाना 'जून में' में नेहा पाठक मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं, जो उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। गाने का लिरिक्स विशाल भारती ने लिखी है। म्यूजिक मोनू सिन्हा हैं। निर्देशक आशीष सत्यर्थी हैं और कोरियोग्राफर सन्नी हैं।

Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश