A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'लुंगी में भोजपुरिया डांस' ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, रितेश पांडे के VIDEO को मिले लाखों व्यूज

'लुंगी में भोजपुरिया डांस' ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, रितेश पांडे के VIDEO को मिले लाखों व्यूज

लुंगी में अब तक साउथ के एक्टर ही डांस करते नजर आते थे, शाहरुख खान और सलमान खान भी लुंगी डांस करके तारीफें पा चुके हैं। अब रितेश पांडे लुंगी वाले स्वैग में नजर आ रहे हैं।

Lungi Mein Bhojpuriya Dance- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Lungi Mein Bhojpuriya Dance

नई दिल्ली: 'चेन्नई एक्सप्रेस' में शाहरुख खान का 'लुंगी डांस' या फिर 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान का 'यनतम्मा' सॉन्ग में लुंगी पहनकर डांस करना सभी को खूब पसंद आया। साउथ में तो हर स्टार लुंगी डांस कर ही चुका है। वहीं अब भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का "लुंगी में भोजपुरिया डांस" जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और वे इस गाने को खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

लोगों को पसंद आ रहे रितेश के ठुमके 

गाने में एक बार फिर से रितेश पांडे अपने स्वैग में नजर आ रहे हैं।अपनी आवाज के साथ-साथ लूंगी में लगे उनके ठुमके भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, जिस वजह से इस गाने के व्यूज में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक गाने को 7 लाख 40 हजार लोग देख चुके हैं। इश्तार भोजपुरी म्यूजिक पर रिलीज हुए इस गाने में रितेश पांडे के साथ गरिमा ओझा के भी लटके झटके लोगों के दिलों को लुभा रहे हैं। 

भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे

आपको बता दें कि "लुंगी में भोजपुरिया डांस" के गीतकार मनोज मतलबी है और संगीतकार गोविंद ओझा है। इस गाने को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने मिलकर अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो को रितेश पांडे के साथ मिलकर गरिमा ओझा ने सजाया है। कोरियोग्राफी विकास जीशान और लेट बॉबी जक्शन ने की है। प्रोग्रामिंग अभिषेक तिवारी का है और हारमोनियम पर आर जय कांग है। वीडियो एडिटर पप्पू वर्मा और डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल है। 

पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' जल्द देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, जानिए कब हो रही रिलीज

भोजपुरी गाना 'ओढ़निया मईल बा' ने मचाया धमाल, नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव का दिखा रोमांटिक अंदाज