A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी नवरात्र से पहले माता की भक्ति में डूबे राकेश मिश्रा, 'बघवा रथवा खींचे 2' का वीडियो हुआ वायरल

नवरात्र से पहले माता की भक्ति में डूबे राकेश मिश्रा, 'बघवा रथवा खींचे 2' का वीडियो हुआ वायरल

नवरात्र आने में अब बस चंद दिन ही बाकी हैं, इसलिए भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा भी अब माता की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं।

Navratri 2023- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Navratri 2023

नई दिल्ली: शारदीय नवरात्र का आगमन होने वाला है। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा का नया गाना "बघवा रथवा खींचे 2" रिलीज कर दिया गया है। यह गाना शक्ति की देवी दुर्गा के भक्ति भावों से ओत प्रोत है जिसे राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज में बेहद मनोरम बना दिया है। गाना "बघवा रथवा खींचे 2"  राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। यह गाना मां दुर्गा के भक्तों को खूब पसंद भी आ रहा है। 

वहीं, देवी भक्ति गीत "बघवा रथवा खींचे 2" को लेकर राकेश मिश्रा ने बताया कि यह गाना मां की स्तुति में समर्पित है। नवरात्र का महीना शुरू होना है और सभी लोग इसमें पूरी पवित्रता और भक्ति भाव के साथ जुट जाएंगे।  उनके लिए यह गाना अभी से उपहार है। उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा एक प्रमुख त्योहार है, जिसे पूरे भारत में हर साल बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। 

उन्होंने कहा कि इस त्योहार के दौरान सभी लोग मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं। इन दिनों लोग उपवास रखते हैं और पूरी श्रद्धा और भाव के साथ माता का भजन कीर्तन करते हैं। इस पर्व से जुड़ी एक कथा के अनुसार, देवी दुर्गा ने महिषासुर का वध किया था, जो बुराई पर अच्छाई के जीत का प्रतीक है। इसी अच्छाई को हमने भी इस गाने में स्थापित किया है। 

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के इस गाने के गीतकार खुद राकेश मिश्रा ही है। साथ ही उन्होंने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर छोटे रावत है। निकिता भारद्वाज गाने में राकेश मिश्रा के साथ मां दुर्गे की पूजन करती नजर आ रही हैं। कोरियोग्राफर सनी हैं। डीओपी संतोष यादव हैं। कंसेप्ट संग्राम सिंह का है और निर्देशक पटेल रवि सिंह हैं।

पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' जल्द देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, जानिए कब हो रही रिलीज

'लुंगी में भोजपुरिया डांस' ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, रितेश पांडे के VIDEO को मिले लाखों व्यूज