A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिल्ली-6' के 10 साल पूरे, अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर ने शेयर की यादें

'दिल्ली-6' के 10 साल पूरे, अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर ने शेयर की यादें

सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन ने 'दिल्ली 6' की रिलीज के 10 साल पूरे होने पर शेयर की यादें।

<p>दिल्ली 6</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिल्ली 6

मुंबई: 'दिल्ली-6' ने बुधवार को अपनी रिलीज के 10 वर्ष पूरे कर लिए हैं। वहीं फिल्म के मुख्य अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि यह दिल, आत्मा से जुड़ने वाली और मार्मिक संदेश वाली फिल्म है। अभिषेक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी, जहां उन्होंने फिल्म के कुछ मोशन पोस्टर साझा किए, जो एक एनआरआई के इर्द-गिर्द घूमती है। वह अपनी दादी के साथ अपनी मातृभूमि लौटता है और दिल्ली के केंद्र में एक विचित्र मंदिर-मस्जिद विवाद में फंस जाता है।

फिल्म के 10 वर्ष पूरे हो जाने पर अभिनेता ने ट्वीट किया, "विश्वास करना मुश्किल है। इस फिल्म की शूटिंग करने में मुझे बेहद मजा आया था। फिल्म के कास्ट और क्रू बेहद सशक्त और मजेदार थे। मेरे पसंदीदा साउंडट्रैक में से एक, जिसे मैं अब भी नियमित रूप से सुनता हूं। दिल और आत्मा से जुड़ी शानदार फिल्म और यह बहुत-ही मार्मिक संदेश देती है। मुझे इस नगीने का हिस्सा बनाने के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा का शुक्रिया।"

अभिनेता ने फिल्म के कलाकारों को भी धन्यवाद दिया, इसमें अभिनेत्री सोनम कपूर, ऋषि कपूर, ओम पुरी, वहीदा रहमान, दिव्या दत्ता और अदिति राव हैदरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे। उन्होंने कहा, "उप्स। मैं 'मसकली' को धन्यवाद देना भूल गया।"

सोनम कपूर ने भी दिल्ली 6 से जुड़ी यादें ताजा की। इंस्टाग्राम पर सोनम ने यह वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने की आलिया भट्ट की तारीफ

मलाइका अरोड़ा खान ने करीना कपूर के रेडियो शो में किया खुलासा, तलाक के एक रात पहले क्या हुआ था

Latest Bollywood News