A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभी 81 साल और देखनी पड़ेगी सेट मैक्स पर ‘सूर्यवंशम’, जानिए टीवी पर बार-बार क्यों आती है फिल्म?

अभी 81 साल और देखनी पड़ेगी सेट मैक्स पर ‘सूर्यवंशम’, जानिए टीवी पर बार-बार क्यों आती है फिल्म?

अमिताभ बच्चन और सौंदर्या की मशहूर फिल्म 'सूर्यवंशम' टीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली या यूं कहें सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्म है।

सूर्यवंशम्- India TV Hindi सूर्यवंशम्

नई दिल्ली: जब भी आप चैनल चेंज करते हैं तो अक्सर आपको टीवी पर एक फिल्म आती दिखाई देती है और वो है ‘सूर्यवंशम’। अमिताभ बच्चन और सौंदर्या की मशहूर फिल्म 'सूर्यवंशम' टीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली या यूं कहें सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्म है। 21 मई 1999 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन डबल रोल में हैं। फिल्म में अमिताभ ने बाप और बेटे दोनों का किरदार अदा किया है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि टीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली यह फिल्म रिलीज के वक्त फ्लॉप हो गई थी। सोनी मैक्स ने यह फिल्म टीवी पर इतनी बार दिखाई है कि इस पर की जोक बन चुके हैं।

इसलिए टीवी पर बार-बार दिखाई जाती है सूर्यवंशम

सूर्यवंशम साल 1999 में रिलीज हुई थी, उसी साल सेट मैक्स चैनल भी लॉन्च हुआ था। सोनी मैक्स की मार्केटिंग हेड वैशाली का कहना है कि उस वक्त चैनल ने 100 साल के राइट्स खरीद लिए थे। इसी वजह से यह फिल्म बार-बार सोनी मैक्स पर दिखाई जाती है।

Sooryavansham

आगे देखिए सूर्यवंशम पर बने कुछ जोक्स 

Latest Bollywood News