A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली के बारे में ये राय रखते हैं ‘रोबोट’ के निर्देशक राजू महालिंगम

‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली के बारे में ये राय रखते हैं ‘रोबोट’ के निर्देशक राजू महालिंगम

रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ रोबोट का सीक्वल 2.0 बना रहे निर्देशक राजू महालिंगम ने ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली के बार में बात करते हुए कहा, बाहुबली की सफलता बड़ी है।

baahubali- India TV Hindi baahubali

चेन्नई: रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ रोबोट का सीक्वल 2.0 बना रहे निर्देशक राजू महालिंगम ने ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली के बार में बात करते हुए कहा, बाहुबली की सफलता बड़ी है। लायका प्रोडक्शन के रचनात्मक प्रधान महालिंगम ने शनिवार को किए एक ट्वीट में लिखा, "राजामौली से मिलकर अहसास हुआ कि उनकी विनम्रता 'बाहुबली' की महासफलता से बड़ी है। आदर सर।"

इस हफ्ते की शुरुआत में, महालिंगम ने फिल्म '2.0' के पोस्ट प्रोडक्शन की पुष्टि की थी। यह 2010 की सफल तमिल फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल है।

उन्होंने यहां मीडिया से कहा कि फिल्म को ज्यादा संख्या में थ्रीडी स्क्रीन पर देखे जाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "यह फिल्म थ्रीडी तकनीकी में शूट हुई है और इसका 400 करोड़ रुपये का बजट है। इस समय हमारे पास भारत में केवल 1500 थ्रीडी स्क्रीन हैं, जबकि चीन में 10000 हैं। हम उम्मीद करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन थ्रीडी तकनीकी में बदली जाएंगी और हम 2.0 की रिलीज के लिए तैयार हैं।"

अगले साल रिलीज हो रही '2.0' को शंकर द्वारा निर्देशित किया गया है। शंकर तीसरी बार रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं।

यह फिल्म तेलुगू और हिंदी भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। इसमें अभिनेता अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में हैं। एमी जैक्शन, सुधांशु पांडेय और आदिल हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

​श्रीदेवी पर दिए बयान पर राजामौली ने मांगी माफी

साहो के लिए बाहुबली और देवसेना सीख रहे हैं हिंदी 

Latest Bollywood News