A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 20 साल पहले आज के ही दिन बिपाशा बसु ने रखा था बॉलीवुड में कदम

20 साल पहले आज के ही दिन बिपाशा बसु ने रखा था बॉलीवुड में कदम

अभिनेत्री ने आज के ही दिन बॉलीवुड में दो दशक पूरे कर लिए हैं। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पुराने दिनों को याद कर अपनी पहली फिल्म 'अजनबी' के बारे में बताया है। 

Bipasha Basu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BIPASHA BASU 20 साल पहले आज के ही दिन बिपाशा बसु ने रखा था बॉलीवुड में कदम

21 सितंबर अभिनेता बिपाशा बसु के लिए एक विशेष तारीख है। अभिनेत्री ने आज के ही दिन बॉलीवुड में दो दशक पूरे कर लिए हैं। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पुराने दिनों को याद कर अपनी पहली फिल्म 'अजनबी' के बारे में बताया है। 

पोस्ट शेयर कर बिपाशा बसु ने लिखा, "यह पहला दिन था जब दर्शकों ने 20 साल पहले मेरा स्वागत किया। मेरी पहली फिल्म अजनबी 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी। ऐसा नहीं लगता कि इतना समय बीत चुका है, जितना प्यार मुझे मिलता है मेरे फैंस, शुभचिंतकों, फिल्म बिरादरी और मीडिया से... वह अभी भी काफी मजबूत है। मैं इस प्यार के लिए हमेशा के लिए आभारी हूं।" 

अब्बास-मस्तान की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म 'अजनबी' में अक्षय कुमार, करीना कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

अपना पहला ब्रेक देने के लिए निर्माताओं का आभार व्यक्त करते हुए, बिपाशा ने कहा, "अजनबी मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं अपने निर्देशक अब्बास भाई और मस्तान भाई, निर्माता विजय गलानी, मेरे सभी सह कलाकारों - अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर का शुक्रिया अदा करती हूं। मेरी पहली टीम और पूरी यूनिट का धन्यवाद। तब से लेकर अब तक की यह एक खूबसूरत जर्नी रही है। मैं वास्तव में धन्य हूं।"

बिपाशा ने 2001 में अपनी शुरुआत के बाद से कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 'राज', 'जिस्म', 'धूम' और 'बचना ऐ हसीनों' शामिल हैं। उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के संग शादी रचाई है। 

Latest Bollywood News