A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लगान' के 20 साल: आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जश्न में शामिल होने के लिए फैंस को भेजा बुलावा

'लगान' के 20 साल: आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जश्न में शामिल होने के लिए फैंस को भेजा बुलावा

आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म के लिए अपनी आर्टवर्क और भावनाओं को जाहिर करने के लिए सभी प्रशंसकों को बुलावा भेजा है। भाग्यशाली विजेता को लगान के सेट से कुछ मूल यादगार चीजें दी जाएंगी।

Lagaan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MR.AAMIRKHANX  आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जश्न में शामिल होने के लिए फैंस को भेजा बुलावा

आमिर खान की प्रोडक्शन में बनी फिल्म लगान को 20 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से फिल्म के चाहने वालों को एक खास तोहफा दिया जा रहा है। आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म के लिए अपनी आर्टवर्क और भावनाओं को जाहिर करने के लिए सभी प्रशंसकों को बुलावा भेजा है। भाग्यशाली विजेता को लगान के सेट से कुछ मूल यादगार चीजें दी जाएंगी।

इस बारे में सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन कंपनी की तरफ ऐलान किया है। ज़ो व्यक्ति इस प्रतियोगिता में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करेगा, जीत उसी की होगी।" 

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, पार्टिसिपेंट्स को अपनी लगान कलाकृति प्रस्तुत करनी होगी या 100 शब्दों में लगान का वर्णन करना होगा या कोरियोग्राफी या संगीत प्रदर्शन के साथ फिल्म के संगीत को फिर से बनाना होगा। फिल्म अपनी स्टोरी टेलिंग और प्रत्येक कलाकारों द्वारा शानदार अभिनय के लिए आज भी दिलों में बसती है। 

इस उत्सव में शामिल होने के लिए सभी तैयार हैं और प्रशंसक अभी से हैशटैग #20YearsOfLagaan का इस्तेमाल कर रहे हैं और इस प्रतियोगिता के लिए अपनी प्रविष्टियां भेज रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आशुतोष गोवारिकर द्वारा लिखित और निर्देशित, इस फिल्म में आमिर खान के साथ कई और शानदार कलाकार थे। कई कारणों से फिल्म को आज भी याद किया जाता है, मदर इंडिया और सलाम बॉम्बे के बाद प्रतिष्ठित ऑस्कर में नामांकित होने वाली लगान तीसरी फिल्म है। साथ ही, 'लगान' आमिर खान प्रोडक्शंस की पहली फिल्म थी और इस प्रोडक्शन हाउस आज भी हमारे लिए कई सिनेमाई रत्न पेश किए जाते हैं!

Latest Bollywood News