A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2016 Special: साल भर गूंजी इन सितारों के ब्रेकअप और तलाक की खबरें

2016 Special: साल भर गूंजी इन सितारों के ब्रेकअप और तलाक की खबरें

सिनेमाजगत की दुनिया में अक्सर हम प्यार और रोमांस की मिसाले कामय होते देखा है। लेकिन फिल्मी पर्दे से बाहर निकलकर अगर वास्तव में इन फिल्मी हस्तियों की लव लाइफ देखी जाए तो ये भी किसी आम शख्स के जैसी है। वर्ष 2016 हमारे कई फिल्मी सितारों के लिए...

ranbir - India TV Hindi ranbir

मुंबई: सिनेमाजगत की दुनिया में अक्सर हम प्यार और रोमांस की मिसाले कामय होते देखा है। लेकिन फिल्मी पर्दे से बाहर निकलकर अगर वास्तव में इन फिल्मी हस्तियों की लव लाइफ देखी जाए तो ये भी किसी आम शख्स के जैसी है। दरअसल वर्ष 2016 हमारे कई फिल्मी सितारों के लिए बेहद खराब रहा है। इस साल की शुरुआत से ही इंडस्ट्री में सितारों के अलगाव की खबरें आ रही हैं। अब इसमें बात चाहे बॉलीवुड हस्तियों की हो या हॉलीवुड सितारों की। कई हस्तियां इनमें ऐसी हैं जिनका अलग होना उनके फैंस के लिए भी काफी शौकिंग था।

इसे भी पढ़े:-

लेकिन 2016 की शुरुआत से ही सितारों का ब्रेकअप और तलाक सुर्खियों में छाया रहा है। इनमें कई ऐसे नाम शामिल हैं जिनके शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  वैसे इस वर्ष को ब्रेकअप सीजन के नाम बुलाए तो यह गलत नहीं होगा।

साल 2016 अब लगभग खत्म हो चुका है ऐसे में हम आपको सिनेमाजगत की उन हस्तियों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। जिनकी राहें इस साल अलग हो चुकी हैं।

Ranbir

1. रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ: इस साल की शुरुआत में ही रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप सुर्खियों में छा गया था। इनके फैंस के लिए यह बेहद चौंकाने वाली बात थी। दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट और 6 महीने तक ये दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। लेकिन अब दोनों की राहें एक दूसरे से जुदा हो चुकी हैं। हालांकि रणबीर मानते हैं कि कैटरीना उनके जीवन में सबसे प्रभावशाली महीला थीं।

अगली स्लाइड में देखें कौन-कौन से सितारे इस साल हुए अलग:-

Latest Bollywood News