A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस पर जागरूकता फैलाने के लिए एकजुट हुईं 3 मिस वर्ल्ड

कोरोना वायरस पर जागरूकता फैलाने के लिए एकजुट हुईं 3 मिस वर्ल्ड

तीनों पूर्व मिस वर्ल्ड सामाजिक मुद्दों पर भी बात करेंगी। जिसमें शिक्षा, मासिक धर्म स्वच्छता, भेदभाव और नस्लवाद समेत दुनिया को इस महामारी से लड़ने के लिए एकजुट होने की आवश्यकता के बारे में बोलेंगी।

<p>कोरोना वायरस पर...- India TV Hindi Image Source : TWITTER कोरोना वायरस पर जागरूकता फैलाने के लिए एकजुट हुईं 3 मिस वर्ल्ड

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी पर लोगों की जागरूकता बढ़ाने और चर्चा करने के लिए तीन पूर्व ब्यूटी क्वीन -मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भारत से, मिस वल्र्ड 2016 स्टेफनी डेल वैले प्यूटरे रिको और मिस वल्र्ड 2018 वैनेसा पोंस मेक्सिको से एक साथ आई हैं। वे इस मुद्दे पर बात कर रही हैं कि कैसे संक्रमण के कलंक से लड़ा जाए।

मानुषी ने कहा, "ऐसे समय में हममें से प्रत्येक अपने संबंधित देशों और समुदायों में कोविड-19 के बारे में अधिक से अधिक जागरूकता बढ़ाने के लिए जो भी कर सकता है, वह इस वायरस को उसके ट्रैक में रोकने के लिए महत्वपूर्ण होगा। मैं लोगों को बताना चाहती थी कि इस मुश्किल समय में हम साथ हैं।"

ये तीनों पूर्व मिस वर्ल्ड सामाजिक मुद्दों पर भी बात करेंगी। जिसमें शिक्षा, मासिक धर्म स्वच्छता, भेदभाव और नस्लवाद समेत दुनिया को इस महामारी से लड़ने के लिए एकजुट होने की आवश्यकता के बारे में बोलेंगी।

मानुषी ने कहा, "लोगों की जिंदगियों के नुकसान का जो दर्द हम देख रहे हैं, भारतीयों का संघर्ष उनकी कठिनाइयां भी वैसी ही हैं जैसी दुनिया के हर देश की हैं। मेक्सिको और प्यूटरे रिको की मिस वल्र्ड भी वही बोलेंगी। हम एक दुनिया हैं। हम सामूहिक रूप से लड़ सकते हैं और इसे ठीक कर सकते हैं। इस पूरी गतिविधि का यही मकसद है।"

मानुषी पहले ही हरियाणा राज्य सरकार और यूनिसेफ इंडिया के साथ भारत के लोगों के बीच कोविड-19 के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए जुडी हुई हैं। तीनों ब्यूटी क्वीन्स ऐसे समय में मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर भी चर्चा करेंगी।

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News