A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 34th Connecticut LGBT Film Festival: स्वरा भास्कर-दिव्या दत्ता स्टारर 'शीर कोरमा' ने जीता सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्म का खिताब

34th Connecticut LGBT Film Festival: स्वरा भास्कर-दिव्या दत्ता स्टारर 'शीर कोरमा' ने जीता सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्म का खिताब

हाल ही में 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्म दर्शकों का पुरस्कार जीता है। फिल्म के निर्देशक फराज आरिफ अंसारी ने मंगलवार को ट्वीट कर यह खबर दी। 

Swara Bhaskar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SWARA BHASKAR स्वरा भास्कर-दिव्या दत्ता स्टारर 'शीर कोरमा' ने जीता सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्म का खिताब

शबाना आजमी, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता स्टारर 'शीर कोरमा' ने हाल ही में 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्म दर्शकों का पुरस्कार जीता है। फिल्म के निर्देशक फराज आरिफ अंसारी ने मंगलवार को ट्वीट कर यह खबर दी। 

अंसारी ने लिखा, "हम जीत गए! हैशटैग शीर कोरमा ने 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल एटदरेटऑउटफिल्मसीटी में बेस्ट शॉर्ट फिल्म, ऑडियंस अवार्ड जीता। दुनिया भर से प्रतिस्पर्धा में 83 शार्ट फिल्मों में से, हमें उच्चतम दर्शक स्कोर मिला।" 

एक अलग ट्वीट में, उन्होंने कहा: "शेन एंगस्ट्रॉम, फेस्टिवल को-डायरेक्टर, हैशटैग ऑउटफिल्मसीटी की पूरी टीम और हमारी फिल्म के लिए वोट करने वाले सभी दर्शकों को बहुत-बहुत धन्यवाद! अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो कृपया हमारी गहरी कृतज्ञता स्वीकार करें - धन्यवाद आपका!"

स्वरा ने निर्माता मारिज्के डिसूजा के ट्वीट से खबर को रीट्वीट किया और लिखा: कमाल! हम सभी को बधाई! इस फिल्म को संभव बनाने के लिए आपको और फराज को प्रणाम।"

Latest Bollywood News