A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को हुए 36 साल, परिवार ने इस तरह लुटाया प्यार

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को हुए 36 साल, परिवार ने इस तरह लुटाया प्यार

अनिल कपूर ने सुनीता कपूर से 36 साल पहले 19 मई के दिन शादी की थी। दोनों ने 11 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की।

anil Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR अनिल कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की शादी को आज 36 साल हो गए। 19 मई के दिन अनिल और सुनीता की शादी हुई थी। इस मौके पर अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर ने पति को एनिवर्सरी विश की है। सुनीता ने अनिल संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ''माय हसबैंड माय हैप्पी प्लेस ” 36वीं सालगिरह की बधाई... आपको समय से परे प्यार करती हूं।

अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता के साथ शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-कैसे 19 मई हमारे जीवन का सबसे अच्छा दिन बन गया! मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को शादी के लिए प्रपोज किया और शादी करने के लिए कहा।... हमारी शादी में बहुत देरी हो गई थी क्योंकि मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं उसकी देखभाल कर सकूं जिसकी वह हकदार थी और उसे मैं सब कुछ दे सकता हूं कि नहीं जो वह कभी सपने में देखती थी। ... बहुत कम में, मुझे एक घर खरीदने और एक खाना पकाने का खर्च उठाने में सक्षम होने की जरूरत थी !! मैं बस उसके लायक बनना चाहता था ।

सोनम कपूर ने अपने मम्मी पापा को उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर विश किया है। सोनम ने अनिल और सुनीता कपूर की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं और लिखा है-  ''हैप्पी एनिवर्सरी पेरेंट्स .. आई लव यू सो मच और मिस यू सो मच। 36 साल की शादी और 11 साल की डेटिंग! आपकी प्रेम कहानी सबसे अच्छी है जिसमें  प्यार भरी हँसी और परिवार का साथ है। लव यू लव यू लव यू  (आप दोनों ने तीन सबसे भरोसेमंद और पागल बच्चे भी पैदा किए) हमें उम्मीद है कि हम आपको गर्व महसूस कराएंगे!

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने भी मम्मी पापा को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। रिया ने मम्मी पापा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- शादी के 36 साल और डेटिंग के 11 साल मुबारक। आप दोनों को प्यार।

इससे पहले अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि उन्होंने सुनीता कपूर को कैसे प्रपोज किया था। अनिल वीडियो में कहते दिख रहे हैं मैंने करियर और प्यार में प्यार को चुना था। 

अनिल कपूर हाल ही में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी संग मलंग फिल्म में नजर आए थे।

Latest Bollywood News